Bihar Assembly Election: चुनावी रैली के लिए सासाराम पहुंचे PM मोदी, CM नीतीश भी हैं साथ

10/23/2020 11:11:29 AM

 

सासारामः बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करने सासाराम पहुंचे। उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद हैं।

मुख्यमंत्री और जदयू प्रमुख नीतीश कुमार ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं हमारे प्रधानमंत्री का स्वागत करता हूं और मैं कोरोना महामारी के बावजूद भी भारी संख्या में लोगों के एकत्रित होने पर उन्हें धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि वर्तमान में, बिहार देश में अपराध दर में 23वें स्थान पर है। हमारे सरकार ने राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रित किया है।

बता दें कि पीएम मोदी विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में 28 अक्टूबर को पहले चरण के मतदान के लिए डेहरी ऑन सोन (रोहतास जिला), गया और भागलपुर में 3 रैलियों में राजग के उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगेगे। भाजपा सूत्रों और खबरों के मुताबिक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार डेहरी और भागलपुर में रैलियों में मोदी के साथ रहेंगे। गया में मोदी के साथ जद(यू) नेता राजीव रंजन सिंह ललन और पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी भी मंच साझा करेंगे।

 

Nitika