Bihar Assembly Election: चुनावी रैली के लिए सासाराम पहुंचे PM मोदी, CM नीतीश भी हैं साथ

10/23/2020 11:11:29 AM

 

सासारामः बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करने सासाराम पहुंचे। उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद हैं।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री और जदयू प्रमुख नीतीश कुमार ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं हमारे प्रधानमंत्री का स्वागत करता हूं और मैं कोरोना महामारी के बावजूद भी भारी संख्या में लोगों के एकत्रित होने पर उन्हें धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि वर्तमान में, बिहार देश में अपराध दर में 23वें स्थान पर है। हमारे सरकार ने राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रित किया है।
PunjabKesari
बता दें कि पीएम मोदी विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में 28 अक्टूबर को पहले चरण के मतदान के लिए डेहरी ऑन सोन (रोहतास जिला), गया और भागलपुर में 3 रैलियों में राजग के उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगेगे। भाजपा सूत्रों और खबरों के मुताबिक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार डेहरी और भागलपुर में रैलियों में मोदी के साथ रहेंगे। गया में मोदी के साथ जद(यू) नेता राजीव रंजन सिंह ललन और पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी भी मंच साझा करेंगे।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static