PK का तंज- 10 लाख नौकरी न देकर CM नीतीश ने बिहार के लोगों की आंखों में धूल झोंकने का किया काम

6/7/2023 4:34:05 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 10 लाख नौकरी न देकर भरी दोपहरी में नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों की आंखों में धूल झोंकने का काम किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है, जिनके मां-बाबूजी 15 सालों तक मुख्यमंत्री रहें उन्होेंने एक रोजगार तो दिया नहीं।

PunjabKesari

"तेजस्वी यादव अभी शायद सिग्नेचर करना सीख रहे"
पीके ने कहा कि तेजस्वी ने सरकार में आते ही कहा था कि हम सरकार में आएंगे तो पहले कैबिनेट में पहले सिग्नेचर से ही 10 लाख नौकरी दे देंगे। ये तेजस्वी की अज्ञानता को दिखाता है कि यदि आप 10 लाख नौकरी दे रहे हैं तो पहली कैबिनेट में एक सिग्नेचर करके कैसे 10 लाख नौकरियां दे देंगे? नौकरी देने के लिए एक प्रक्रिया है जिसके तहत नौकरी के लिए  नियमावली है, नौकरी में कितने पद होंगे, आवेदन की प्रक्रिया है, आवेदनकर्ता की योग्यता है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अभी शायद सिग्नेचर करना सीख रहे हैं, जैसे ही सीख जाएंगे तो 10 लाख नौकरियां मिल जाएंगी।

PunjabKesari

"भरी दुपहरी में नीतीश बिहार के लोगों के आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे"
प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने 2022 को को गांधी मैदान में कहा कि अगले 1 साल में 10 लाख नौकरी देंगे। मैं आपको बता रहा हूं कि ये वही नीतीश कुमार हैं जो पिछले 2 सालों से 10 लाख नौकरी पर हंसी उड़ाते नजर आते थे। नीतीश कुमार खुद कहते नजर आते थे कि 10 लाख नौकरी इतनी आसानी से नहीं दी जा सकती है। नीतीश कुमार को गठबंधन बनाने के बाद रातों-रात ज्ञान हो गया है कि 10 लाख नौकरी दे सकते हैं जो बिल्कुल अविश्वसनीय है। 'भरी दुपहरी में नीतीश कुमार बिहार के लोगों के आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static