PK ने दी BJP को खुली चुनौती, कहा- भाजपा में दम है तो घोषित करे कि नीतीश के चेहरे पर लड़ेंगे अगला विधानसभा चुनाव

3/16/2024 1:18:56 PM

पटना: जन सुराज अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा को खुली चुनौती दे डाली। प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर भाजपा के नेतृत्व में दम है तो वो घोषित करें कि नीतीश कुमार अगले मुख्यमंत्री (CM) होंगे और चुनाव लड़कर दिखाएं।

प्रशांत किशोर ने कहा कि भाजपा को भी पता चल जाएगा कि नीतीश कुमार को कंधे पर बैठाकर बिहार की जनता की आंखों में कितना धूल झोकेंगे। पिछली बार ही बिहार की जनता ने इन्हें 42 विधायकों पर उतार दिया था, इस बार जनता इतना नीचे कर देगी कि भाजपा चाहेगी फिर भी कुछ नहीं कर पाएगी। आगामी विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार किसी भी फॉरमेशन में लड़े इन्हें 20 सीटें भी नहीं आएंगी। चाहे वे भाजपा के साथ लड़े, भागकर आरजेडी (RJD) के साथ लड़ें या अकेले लड़ें।

"भाजपा में दम नहीं है कि..."
पीके ने कहा कि दूसरी बात ये कि भाजपा में दम नहीं है कि ये घोषित दे कि अगला विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के चेहरे पर लड़ा जाएगा। अगर, ये घोषित कर देंगे तो उनके समर्थन में मैं खड़ा हो जाउंगा। ये नहीं कर सकते, उनको भी पता है कि नीतीश कुमार का नाम अगर घोषित किया तो बिहार की जनता उन्हें सिरे से साफ कर देंगी। नीतीश कुमार को तो साफ करेगी ही करेगी साथ में उनको भी साफ कर देगी।

Content Editor

Swati Sharma