Saharsa News: पटना के सिविल जज की कार 20 फीट गड्ढे में पलटी, पिता सहित परिवार के 3 लोगों की मौत

6/26/2023 12:50:18 PM

Saharsa News: बिहार के सहरसा जिले में वाहन की टक्कर के बाद एक कार अनियंत्रित होकर 20 फीट गड्डे में गिर गई। घटना में पटना सिविल कोर्ट के जज प्रफुल्ल कुमार सिंह के परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई, जबकि जज सहित तीन अन्य लोग जख्मी हो गए। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं इस दुर्घटना में उनकी गाड़ी का एक हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। 



परिवार के साथ अपने गांव सरडीहा लौट रहे थे जज सांहब
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि जज प्रफुल्ल कुमार सिंह (45) अपने साले के फलदान समारोह में शामिल होकर सोमवार की सुबह परिवार के साथ अपने गांव सरडीहा लौट रहे थे। इसी दौरान भटोनी पंचायत टेंगराहा मोड़ के पास उनकी कार को दूसरी गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे जज की कार अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई। घटना में तीन लोगों की मौत हो गई।



मृतकों में जज के पिता रंजीत सिंह (65), बड़े चाचा नारद सिंह(70) और छोटे चाचा सचिन सिंह (55) शामिल हैं। वहीं जज प्रफुल्ल कुमार, उनके 7 वर्षीय बेटे मंयक राठौड़ और 6 साल के भांजे नवनीत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सहरसा भेज दिया है।

 

Content Writer

Ramanjot