रालोजपा की बैठक के बाद बोले पशुपति पारस- अगर हमें उचित सम्मान नहीं मिला तो हमारी पार्टी कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र

3/15/2024 4:48:12 PM

पटनाः आज केंद्रीय मंत्री और आरएलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) के दिल्ली स्थित आवास पर पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक हुई। बताया जा रहा है कि बैठक में पार्टी के सामने मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई। वहीं, रालोजपा की बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने मीडिया से बातचीत की।

"हम लिस्ट का इंतजार करेंगे"
इस दौरान पशुपति पारस ने कहा कि मीडिया के माध्यम से आई खबरों के मुताबिक हमारी पार्टी को तरजीह नहीं दी जा रही है। इससे हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं में निराशा है। जब तक विधिवत भाजपा की लिस्ट नहीं आती तब तक हमारा आग्रह है कि हमारे पार्टी के 5 सांसदों पर पुनर्विचार करें। हम लिस्ट का इंतजार करेंगे। घोषणा के बाद अगर हमें उचित सम्मान नहीं दिया गया तो हमारी पार्टी कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र है।



आगे पशुपति पारस ने कहा कि हमारी पार्टी के साथ न्याय नहीं हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जहां से रालोसपा के सीटिंग सांसद वहां से वह चुनाव लड़ेंगे। वहीं पशुपति पारस ने इशारों-इशारों में चिराग पासवान पर हमला बोला और कहा कि राजनीति करने वाला साधु का जमात नहीं है।

Content Editor

Swati Sharma