​मुकेश सहनी के पिता की हत्या: पप्पू यादव बोले- क्या यही नीतीश बाबू का सुशासन है?, पूरा बिहार अपराधियों की चंगुल में..

Tuesday, Jul 16, 2024-11:50 AM (IST)

दिल्ली/पटना: विकासशील इंसान पार्टी(VIP) प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या पर निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि पूरा बिहार अपराधियों की चंगुल में हैं।

'अपराधी और नेता के गठजोड़ से बिहार चल रहा'
पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में लगातार, हत्या, घटनाएं और बच्चियों का शोषण हो रहा है। एक दिन पहले दो बच्चों की हत्या कर दी गई, इससे पहले मुजफ्फरपुर में नौकरी के नाम पर शारीरिक और यौन शोषण... बिहार के हर जिले में हत्या का सिलसिला और आज एक संघर्षशील नेता के पिता की हत्या... पूरा बिहार अपराधियों की चंगुल में है। अपराधी और नेता के गठजोड़ से बिहार चल रहा है। नीतीश बाबू के सुशासन का क्या हुआ? क्या यही सुशासन है? मैं इस हत्या के हत्यारे की गिरफ्तारी, SPG ट्रायल की मांग करता हूं।

बता दें कि पूर्व मंत्री एवं वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या कर दी गई है। सुपौल बाजार के अफजला पंचायत स्थित घर में जीतन सहनी का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला है। दरभंगा के एसएसपी ने इसकी पुष्टि की है। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सुबह घर से लाश मिलते ही हड़कंप मच गया है। जानकारी मिल रही है कि देर रात घर में घुसे अपराधियों ने मुकेश सहनी के पिता पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। हमले के समय उनके पिता सो रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static