"सनातन धर्म और अध्यात्म का भाजपा को पता नहीं....", Rahul Gandhi के हिंदू वाले बयान पर बोले पप्पू यादव

7/2/2024 10:47:53 AM

दिल्ली/पटना: लोकसभा में दिए नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर सियासत तेज हो गई है। राहुल गांधी की टिप्पणी का सत्ता पक्ष ने भारी विरोध किया। वहीं, इसी बीच राहुल गांधी की टिप्पणी  पर पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सनातन धर्म और अध्यात्म का इन्हें(भाजपा) पता नहीं है। ये कट्टरवाद हिंदुत्व की बात करने वाले लोग हैं।

'भाजपा के लोग मुद्दों पर बात नहीं करते'
पप्पू यादव ने कहा कि आज समाज जाति, धर्म और मजहब के आधार पर बंट रहे हैं, हमारा देश धर्म और मजहब का नहीं आध्यात्मिकता,मानवता का है और राहुल गांधी ने उसी का जिक्र किया है कि भाजपा, RSS और PM मोदी नफरत वाले हैं, वे सनातनी हिंदू नहीं है। उन्होंने GST, अग्निवीर सहित सभी मुद्दों पर अपनी बात रखी... वे(भाजपा) मुद्दों पर बात नहीं करते। उन्हें नेहरू, इंदिरा, राहुल व कांग्रेस चालीसा छोड़कर विकास चालीसा करनी चाहिए।

बता दें कि लोकसभा में भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि भाजपा के नेता हिंदू नहीं हैं, क्योंकि वे चौबीस घंटे ‘हिंसा और नफरत' में लगे रहते हैं। वहीं, राहुल गांधी की टिप्पणी का सत्ता पक्ष ने भारी विरोध किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static