खान सर के समर्थन में उतरे Pappu Yadav, बोले- शिक्षकों पर केस दुर्भाग्यपूर्ण

1/27/2022 11:56:45 AM

 

पटनाः एनटीपीसी आंदोलन को लेकर शिक्षकों पर हुए एफआईआर के विरोध में अब राजनेता भी सामने आ गए हैं। जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने कहा कि आरआरबी एनटीपीसी आंदोलन मामले में शिक्षकों पर केस करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

Koo App
जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पप्पू यादव जी के साथ आज हमने पटना के महेंद्रू घाट स्थित रेलवे बोर्ड के दफ्तर में जाकर RRB NTPC और ग्रुप D छात्रों की समस्याओं पर रेलवे बोर्ड के चेयरमैन से मुलाकात की। छात्रों के बीच आरआरबी-एनटीपीसी परीक्षा को लेकर बहुत कन्फ्यूजन हैं। रेलवे अधिकारी छात्रों और छात्र नेताओं से बातचीत कर सभी तरह के कन्फ्यूजन को दूर करें। #ntpcrrb - Rajesh Ranjan ”Pappu” (@rajeshranjanjapl) 26 Jan 2022

पप्पू यादव ने कहा कि आपने छात्रों के भविष्य के साथ खेला, तो छात्र आज सड़क पर उतरे। अगर आप अपनी जिम्मेदारी ठीक से निभाते तो ये नौबत ही नहीं आती। इसलिए कह रहा हूं शिक्षक और छात्र पर जुल्म बंद करिए। गिरफ्तारी ही करनी है तो पहले मुझे गिरफ्तार करिए।

बता दें कि खान सर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें वे आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा रद्द नहीं होने पर छात्रों को सड़क पर उतरने को कह रहे हैं। वीडियो को देख कर छात्र भड़क गए। कथित तौर पर छात्रों को भड़काने के आरोप में खान सर के खिलाफ पत्रकार नगर थाना में केस दर्ज किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static