''4000 से अधिक सीटें'' जीतेगा NDA... रैली में CM नीतीश की फिसली जुबान, फिर छुए PM मोदी के पैर

4/8/2024 8:45:00 AM

 

नवादा: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को रविवार को सोशल मीडिया पर यह भविष्यवाणी करने के लिए ट्रोल किया गया कि राजग लोकसभा की स्वीकृत संख्या से कई गुना अधिक ‘‘चार हजार से अधिक सीटें'' जीतेगा। जदयू प्रमुख ने नवादा जिले में एक रैली में अपने संबोधन के दौरान यह गलती की, इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वहां मौजूद थे ।

नीतीश कुमार के भाषण का जो हिस्सा वायरल हो गया है, उसमें उन्हें खुद को सही करने से पहले ‘‘चार लाख बोलते हुए और प्रधानमंत्री की ओर मुड़ कर चार हजार से भी ज्यादा (4000 से अधिक) कहते सुना जा सकता है। शायद वह आम चुनाव में 400 से अधिक सीट जीतने की कामना कर रहे थे। राजद प्रवक्ता सारिका पासवान ने ‘एक्स' पर लिखा, ‘‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, मोदी जी को चार लाख से अधिक सांसद देने की सोचे, फिर उन्हें लगा यह ज्यादा होगा, 4000 सांसदों से काम चल जाएगा।''

बिहार के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने वाले नीतीश कुमार की उम्र 70 साल से अधिक है और हाल के दिनों में कुछ मौकों पर उनकी जुबान फिसलने के कारण भी वे खबरों में रहे हैं। इस बीच जदयू नेताओं ने नवादा प्रकरण पर पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। हालांकि, इस मामले में वह ट्रोल हो रहे हैं ।

Content Writer

Nitika