Bihar Politics: भाकपा माले ने कहा- नीतीश कुमार के महागठबंधन से बाहर जाने से नहीं पड़ेगा कोई फर्क

2/5/2024 10:56:42 AM

दरभंगा: भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा-माले) पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा ने कहा है कि नीतीश कुमार का महागठबंधन छोड़ कर जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।            

झा ने रविवार को पार्टी के जिला सचिव बैद्यनाथ यादव की अध्यक्षता में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि माले के विधायकों ने दलित- गरीबों को उजाड़ने के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया और तब जाकर सरकार ने निर्णय लिया कि बिना वैकल्पिक व्यवस्था के किसी को नहीं उजाड़ा जायेगा। संगठन ने शिक्षकों, कर्मचारियों, आशा, रसोईया, आंगनबाड़ी के मुद्दों पर सरकार को बाध्य किया।मंहगाईट्ठबेकारी के खिलाफ मोदी के अदानी अंबानी राज के खिलाफ अनवरत अभियान चला रही है। माले नेता ने कहा कि कुमार के अफसरशाही तौर तरीके से शासन के तरीके से जनता परेशान रही है और भाकपा माले शासन के इस तरीका का सदन और सड़कों पर प्रतिवाद करती रही है।

"मिथिलांचल को मोदी सरकार ने 10 साल में ठगने का किया काम"
धीरेंद्र झा ने कहा कि केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पूरे मिथिलांचल को मोदी सरकार ने अपने 10 साल में ठगने का काम किया है। इस बार पूरे मिथिलांचल में गांव गांव में बैठक कर भाजपा के खिलाफ जोरदार मुहिम चलाया जाएगा और आने वाले 2024 के चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया जाएगा। बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा(माले) जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने कहा की जनसंपर्क अभियान का एक चरण खत्म हुआ है और दूसरा चरण में 200 गांव बैठक करने की योजना बनी है। साथ ही साथ 23 मार्च भगत सिंह शहादत दिवस पर गांव में नौजवानों की बैठक आयोजित कर बिहार व देश के स्थिति पर चर्चा की जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static