"नीतीश कुमार का इकबाल हो चुका हैं खत्म, जनता हो या उनकी पार्टी के लोग सभी उनसे ऊब चुकेः तेजस्वी यादव

Sunday, Feb 25, 2024-01:06 PM (IST)

पटना(संजीव कुमार): बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने स्कूल टाइमिंग और मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का अब इकबाल खत्म हो चुका हैं और यही कारण है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभी तक मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं कर सके।

"मुख्यमंत्री से लोग ऊब चुके हैं"
तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानसभा में घोषणा कर चुके हैं कि स्कूल की टाइमिंग बदल जाएगी, लेकिन अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं। इसका साफ मतलब है कि मुख्यमंत्री का इकबाल सरकार के साथ सभी जगह खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से लोग ऊब चुके हैं। बिहार की जनता हो या राज्य का शासन वर्ग हो, नेता हो, उनके पार्टी के लोग हो तमाम लोग मुख्यमंत्री से ऊब चुके हैं।

"बिहार की जनता नीतीश को देगी जवाब"
यादव ने हम पार्टी के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी द्वारा मुख्यमंत्री पर किए गए सवाल का भी समर्थन किया और नीतीश कुमार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि उनका जन विश्वास यात्रा राज्य में लगातार चल रहा है और उन्हें हर वर्गों का समर्थन प्राप्त हो रहा हैं। ऐसे में आने वाले समय में बिहार की एनडीए सरकार जो दावा कर रही है। उस दावे का खुलासा हो जाएगा और बिहार की जनता नीतीश कुमार को जवाब देगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static