फुलवारी शरीफ मामला: PFI लीडर के घर कटिहार में NIA की छापेमारी, महबूब आलम नदवी के भाई को अपने साथ ले गई टीम

5/31/2023 12:29:15 PM

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर पीएफआई से जुड़े महबूब आलम नदवी की तलाश में कटिहार में एनआईए की टीम ने छापा मारा है। वहीं, इस छापेमारी में एनआईए ने पीएफआई लीडर महबूब आलम नदवी के भाई मोहम्मद जावेद को हिरासत में लिया हैं।



PFI महबूब आलम नदवी के भाई को उठाकर ले गई टीम
यह तस्वीर कटिहार के हसनगंज थाना क्षेत्र के मुज्जफर वंशी टोला इलाके की हैं, जहां सुबह सबेरे एनआईए की टीम धमक पड़ी। बताया जा रहा है कि इस छापेमारी के दौरान जिले की हसनगंज थाना समेत तीन पुलिस थानों की टीम साथ थी। स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो इस छापेमारी में एनआईए ने पीएफआई लीडर महबूब आलम नदवी के भाई मोहम्मद जावेद को हिरासत में लिया हैं। हालांकि आधिकारिक रूप से अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं है। एनआईए की टीम ने कटिहार के ​​​हसनगंज थाना क्षेत्र के मुजफ्फर टोला में लगभग 3 घंटे तक छापेमारी की। फिलहाल, फुलवारीशरीफ टेरर मॉड्यूल से जुड़े मामले में एनआईए की कटिहार में यह चौथी बार कार्रवाई हुई हैं, जिसमे, पीएफआई लीडर महबूब आलम नदवी के ठिकानों पर तलाशी अभियान चलाया गया हैं।



तीन घंटे तक कटिहार में रेड
बता दें कि पीएफआई के फुलवारी शरीफ मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बिहार, कर्नाटक और केरल में करीब 25 ठिकानों पर रेड मारी है। टीम ने लगभग 3 घंटे तक छापेमारी की। ये छापेमारी 12 जुलाई, 2022 को बिहार में एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले की साजिश को लेकर प्रतिबंधित संगठन के खिलाफ जारी जांच का हिस्सा है।

Content Editor

Swati Sharma