"रोहिणी प्रवासी पक्षी की तरह सिंगापुर से आई और चुनाव हार के चली गई", नीरज बबलू का राजद पर हमला

6/16/2024 5:38:24 PM

गया(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार सरकार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के मंत्री नीरज कुमार सिंह उर्फ नीरज बबलू ने आज गया के सर्किट हाउस में प्रेस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लालू परिवार पर जमकर हमला बोला। नीरज कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य चुनाव हार गई और चुनाव हारने के बाद सिंगापुर यात्रा पर चली गई। रोहिणी प्रवासी पक्षी की तरह हैं। वह प्रवासी पक्षी की तरह सिंगापुर से आई और चुनाव हार के चली गई।

"राजद पूरी परिवार की पार्टी"
नीरज बबलू ने कहा कि चुनाव हारने के बाद भी अगर राजद पार्टी रोहिणी आचार्य को राज्यसभा भेजेंगी तो यह उनका सवाल है... राजद के लोगों से पूछिए? राजद पूरी परिवार की पार्टी है और जनता सब जानती है। किन को वह राज्यसभा भेजेंगे... किन को विधानसभा भेजेंगे...ये वो लोग निर्णय लेंगे। वहीं, तेजस्वी यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर बिहार सरकार पर हमला किया है। इस पर नीरज बबलू ने कहा कि तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम रहकर 6 विभाग के मंत्री रह चुके थे। उन्होंने 17 महीने में जितने भ्रष्टाचार, अपराध, लूट-खसोट किए हैं, उसका माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने विधानसभा में कहा है कि जांच पड़ताल कराएंगे। यह सुशासन की सरकार है, जो भी अपराधिक घटनाएं होगी, उस पर अंकुश लगाया जाएगा। जो अपराध की घटनाएं करेंगे, वह बख्शे नहीं जाएंगे।

बता दें कि मंत्री नीरज कुमार सिंह ने अपने विभाग पीएचईडी के पदाधिकारी के साथ गया में समीक्षा बैठक की। वर्तमान स्थिति में गया जिले में उनका विभाग धरातल पर कितना कार्य कर रहा है इसकी समीक्षा की। मंत्री नीरज कुमार बबलू ने बताया कि गया जिले में पानी का संकट दूर होगा। सरकार इस पर कार्य कर रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static