पटना पहुंचे चिराग, बोले- बिहार की सभी 40 सीटें जीतेगा NDA; चाचा पशुपति की नाराजगी के सवाल पर कही ये बात

3/24/2024 6:34:04 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के चीफ चिराग पासवान आज यानी रविवार को दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से कई मुद्दों पर बातचीत की।

"परिवार से अलग होने का फैसला चाचा पारस का था"
पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के नाराजगी के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा परिवार से अलग होने का फैसला चाचा पारस का था। आगे क्या करना है ये फैसला भी वही लेंगे। अंदर खाने में क्या बात हुई, यह मुझे नहीं पता। उन्होंने एनडीए गठबंधन के तहत 5 सीट दिए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया और कहा आने वाले लोकसभा चुनाव में लोजपा(रा) के तमाम कार्यकर्ता बिहार से 40 की 40 सीट जीत कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे।

"40 की 40 सीटें जीतकर प्रधानमंत्री की झोली में डालेंगे"
यही नहीं चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा तीनों का नाम लेते हुए कहा कि जिस तरह से एनडीए गठबंधन में चिराग पासवान की पार्टी को उचित स्थान मिला, इसके लिए आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हैं। अभी चुनावी रण में जाना है और हमें उम्मीद है कि 40 की 40 सीटें जीतकर प्रधानमंत्री की झोली में डालेंगे। जो लक्ष्य हम लोगों को मिला है, 400 के पार का उसे हम पूरा करेंगे।

Content Editor

Swati Sharma