बांस लदी ट्रक से एनसीबी और पुलिस ने पकड़ा 243 किलो गांजा, पांच तस्कर गिरफ्तार

3/9/2024 2:02:10 PM

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले में एनसीबी और जिला पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए बांस लदी ट्रक से 243 किलो में 24 पैकेट गांजा बरामद किया है। शुक्रवार की रात पुलिस को ये सफलता मिली। इस दौरान पुलिस ने गांजा ले जा रहे ट्रक के चालक को भी गिरफ्तार किया है और उसकी निशानदेही पर चार और लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया
जानकारी के मुताबिक,  गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी टीम और नवगछिया पुलिस जिला के भवानीपुर पुलिस ने नारायणपुर नेशनल हाईवे-31 पर नारायणपुर चौक से सिल्लीगुड़ी से पटना की ओर जा रही बांस लदी ट्रक से 24 पैकेट गांजा बरामद किया है। पुलिस ने चालक को भी हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस कार्रवाई में ट्रक चालक ने पूछताछ के दौरान जो जानकारी दी उसके आधार पर पुलिस ने भगवान पेट्रोल पंप के पास से 4 कारोबारियों को गिरफ्तार किया है।

बरामद गांजे की कीमत करोड़ों रुपए बताई जा रही
वहीं, उक्त मामले की जानकारी देते हुए भवानीपुर थानाध्यक्ष महेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार ट्रक चालक की पहचान वैशाली जिले के चक सिंगार थाना क्षेत्र के रामेश्वर सिंह के पुत्र बिट्टू कुमार के रूप में हुई है, जबकि चार गिरफ्तार कारोबारियों में पटना जिले के बुदरा थाना क्षेत्र के ब्रिटिश कुमार, सबनीमा थाना क्षेत्र के संजय राय, बासटाल थाना क्षेत्र के सुजीत कुमार और भीम राय शामिल हैं। गिरफ्तारी के बाद नवगछिया एसपी, डीएसपी समेत अन्य पदाधिकारी गिरफ्तार तस्करों से पुछताछ कर छानबीन में जुटे हुए हैं। बता दें कि बरामद गांजे की कीमत करीब करोड़ों रुपये बताई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static