SC में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर बिहार सरकार का पक्ष रखेंगे मुकुल रोहतगी

7/31/2020 1:41:07 PM

पटनाः सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में पटना में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने उच्चतम न्यायालय में मामले को मुंबई ट्रांसफर किए जाने को लेकर याचिका दायर की। वहीं इस पर देश के पूर्व एटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी बिहार सरकार का पक्ष रखेंगे।

जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि रिया चक्रवर्ती की ओर से उच्चतम न्यायालय में पटना में दर्ज मुकदमे को मुंबई ट्रांसफर किए जाने की मांग को लेकर दायर की गई याचिका पर अपना पक्ष रखने के लिए बिहार सरकार ने सर्वोच्च न्यायालय में गुरुवार को कैविएट दाखिल कर दिया है। उन्होंने बताया कि देश के पूर्व एटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी न्यायालय में उपस्थित होकर राज्य सरकार का पक्ष रखेंगे।

राजीव रंजन ने कहा कि आज पूरा देश की करोड़ों जनता चाहती है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों को न्याय मिले। ऐसे में महाराष्ट्र की मुंबई पुलिस की जो भूमिका है वह सवालों के घेरे में है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के अनुसंधान के लिए बिहार पुलिस के अधिकारियों का एक दल मुंबई में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static