Bihar News: मुकेश सहनी की पार्टी VIP बनी INDIA गठबंधन का हिस्सा, RJD कोटे से मिलेंगी 3 सीटें

4/5/2024 4:45:44 PM

पटनाः मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी इंडिया गठबंधन का हिस्सा बन गई है। उन्हें राजद कोटे से 3 सीटें मिलेंगी। इस मौके पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा ''...हम मुकेश सहनी का महागठबंधन में स्वागत करते हैं।'' राजद ने अपने कोटे 26 सीटों में से 3 सीटें मुकेश सहनी को दीं, जिनमें गोपालगंज, झंझारपुर और मोतिहारी सीट शामिल है। मुकेश सहनी की पार्टी इन 3 सीटों से चुनाव लड़ेगी। 



बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, "मुकेश सहनी अति-पिछड़ा समाज के लोगों के लिए काफी संघर्ष किया। जिस प्रकार से भाजपा ने इनके दल को तोड़ने का प्रयास किया है वो भी हमने देखा है, जो लोग कल्पना कर रहे हैं और 400 पार का नारा लगा रहे हैं, इस बार बिहार की धरती उन्हें धूल चटाने का काम करेगी। इस बार बिहार चौंकाने वाले नतीजे देगा।" राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, "राजद 26 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और हमारी पार्टी ने फैसला किया है कि हम अपने कोटे से मुकेश सहनी की पार्टी को 3 सीटें देंगे। तीन सीटें- गोपालगंज, झंझारपुर और मोतिहारी हैं।"



वहीं विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा, "आज हमलोग महागठबंधन, INDIA गठबंधन में जुड़े हैं। निर्णय यही है कि आगे लड़ाई लड़नी है, हम हमेशा लालू प्रसाद यादव की विचारधारा को मानने वाले लोग हैं।"

Content Writer

Nitika