​ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते दो बच्चों की मां को हुआ प्यार, पति को छोड़ पहुंच गई UP, पति ने भी बिना तलाक लिए रचाई शादी तो....

5/24/2024 11:45:14 AM

भागलपुर(अंजनी कुमार कश्यप): मोबाइल गेम की गिरफ्त में फंसकर सिर्फ बच्चे ही गलतियां नहीं करते बल्कि अब बड़े भी इसका शिकार हो रहे हैं। ताजा मामला बिहार के भागलपुर जिले से सामने आया है, जहां पर दो बच्चों की मां को ऑनलाइन लूडो गेम खेलते-खेलते एक युवक से प्यार हो गया और वह पति को छोड़ अपने प्रेमी के पास यूपी पहुंच गई। उधर, महिला के पति ने भी पहली पत्नी से तलाक लिए बिना ही चुपके से दूसरी महिला से शादी कर ली।

पति ने भी बिना तलाक लिए चुपके से कर ली दूसरी शादी
जानकारी के मुताबिक, मामला नवगछिया पुलिस जिला के भवानीपुर थाना क्षेत्र के बलहा गांव का है। पति पत्नी का यह अजीबो- गरीब मामला जब सबके सामने आया तो हर कोई हैरान रह गया। वहीं, जब महिला को अपने पति की दूसरी शादी की बात पता चली तो वो सीधा प्रेमी को छोड़ ससुराल पहुंच गई और भरण पोषण का खर्च मांगने लगी। बताया जा रहा है कि पति ने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज कराई हुई थी। उक्त मामले को लेकर जब महिला से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मेरी शादी 2018 में बलहा निवासी गौतम कुमार से हुई थी। इनकी मां, बहन और भौजाई मुझे बहुत परेशान करते थी। इसी बीच ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते यूपी के लड़के से प्रेम हो गया। इसके बाद प्रेमी से मिलने चली गई थी। लेकिन पति ने बिना तलाक लिए चुपके से दूसरी शादी कर ली।

पत्नी मांग रही भरण पोषण का खर्च
महिला ने कहा कि अब मेरी यही मांग है कि अगर पति ने चुपके से शादी कर ली तो इससे हमें कोई आपत्ति नहीं है। हमें रखना चाहे तो रखें नहीं तो बच्चा सहित मेरा भरण पोषण का खर्च उठाएं। क्योंकि मैं तरह-तरह की बीमारियों से पीड़ित हूं। वहीं पति गौतम कुमार ने पहली पत्नी को रखने से इनकार कर दिया है। गौतम कुमार ने कहा कि 2022 में पूजा मेरी बिना मौजूदगी के घर से भाग गई, जब मुझे जानकारी मिली तो मैं इसको ढूंढने के लिए सूरत भी गया, लेकिन जब नहीं मिली तो हैदराबाद मजदूरी करने चला गया। 2 महीने के बाद यह वापस मायके आई और वहां से उसके परिजनों ने कॉल कर मुझे बोला कि इससे गलती हो गया है। जिसके बाद हमने माफ कर दिया। हम अब इसी माह को दूसरी शादी कर लिए है। बता दें कि दोनों के दो बच्चे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static