Nalanda Crime News: पति से लड़ाई के बाद महिला ने पहले बेटा-बेटी को मार डाला, फिर खुद फंदे से झूल गई

Sunday, Aug 18, 2024-02:03 PM (IST)

पटनाः बिहार के नालंदा जिले से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर पति से लड़ाई के बाद एक महिला ने पहले अपने बेटा और बेटी को फांसी लगाकर मार डाला और फिर खुद आत्महत्या कर ली। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

इलाके में मचा हड़कंप
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के ​भट्ठबीघा  गांव की है। मृतकों की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र के ​भट्ठबीघा गांव निवासी जितेंद्र यादव की पत्नी सरिता देवी (35), बेटी प्रिया कुमारी (10) और बेटा प्रिंस कुमार (12) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पति और पत्नी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था, जिसके बाद सरिता कुमारी ने पहले अपने दोनों बच्चों के गले में फंदा डालकर हत्या कर दी और फिर बाद में खुद आत्महत्या कर ली। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आशंका जताई जा रही थी कि तीन लोगों ने एक ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। लेकिन बाद में सामने आया कि महिला ने बच्चों को मारने के बाद आत्महत्या की है। घटना के बाद से महिला का पति फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि सरिता देवी की शादी करीब 15 साल पूर्व हुई थी। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static