नदी में तैरते दिखे 100 से अधिक शव, तेजप्रताप बोले- बेशर्मी का Limit काहे Cross कर रहे हैं नीतीश...

5/10/2021 9:33:29 PM

 

बक्सरः देशभर में जहां एक तरफ कोरोना से हाहाकार मची हुई है, वहीं दूसरी तरफ बिहार के बक्सर से एक भयावह तस्वीर सामने आई है, जहां पर गंगा नदीं में लगभग 100 से अधिक शव तैरते दिखाई दिए। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं इसे लेकर राजद नेता तेजप्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर सवाल उठाए हैं।
PunjabKesari
दरअसल, यूपी की सीमा से लगे बक्सर जिले के चौसा महादेवा घाट पर लगभग 100 से अधिक संदिग्ध शव गंगा नदी में देखे जाने के बाद हड़कंप मच गया है। बक्सर प्रशासन का कहना है कि ये सारे शव यूपी से बह कर आए हैं। बक्सर में बड़ी संख्या में लाशें बरामद होने की घटना पर बक्सर के डीएम अमन समीर ने कहा गंगा नदी के ऑफस्ट्रीम साइड से बॉडी आ रही हैं। वो वहां की नहीं हैं, कहीं से प्रवाह होकर आ रही हैं। उन्होंने कहा कि जो लाशें पाई गई, वो लगभग 2 से 3 दिन पहले की है। बक्सर के डीएम ने कहा कि हम लोग इस संबंध में अन्य जिलों से भी संपर्क कर रहे हैं। पुलिस की जो कार्रवाई होनी है, वो सभी कार्रवाई कर बॉडी को सम्मानजनक तरीके से डिस्पोज किया जाएगा।



वहीं इसे लेकर तेजप्रताप यादन ने नीतीश सरकार का घेराव किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि हे गंगा पुत्र, तनिक अपनी 56 इंचीं छाती में थोड़ा ऑक्सीजन डालो ताकि आँखें थोड़ी बड़ी करके बिहार में बह रही इस गंगा को ठीक से निहार सको..! राजद नेता ने आगे लिखा कि थके हुए चच्चा जी..! अगर आपसे नहीं हो पा रहा तो बेशर्मी का Limit काहे Cross कर रहे हैं, कुर्सी का मोह त्याग कर इस्तीफ़ा क्यूँ नहीं दे देते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static