"मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया...", प्रधानमंत्री के खिलाफ की टिप्पणी पर मीसा भारती ने दी सफाई

4/12/2024 11:43:01 AM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की उम्मीदवार लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने प्रधानमंत्री मोदी पर की गई टिप्पणी पर अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। मीडिया को मेरा पूरा बयान दिखाना चाहिए हमने यह कहा था कि इलेक्ट्रोल बांड पर जांच होगी तो आगे निश्चित तौर पर इसमें कार्रवाई भी होगी। 

मीसा भारती ने कहा कि मीडिया एजेंडा सेट नहीं कर सकती। एजेंडा सेट पक्ष विपक्ष दोनों को करना चाहिए और मीडिया जिस तरीके से एजेंडा सेट कर रही है यह बिल्कुल गलत है। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि हमने यह नहीं कहा था कि जेल जाएंगे हमने यह कहा था की जांच होगी तो देखा जाएगा और मीडिया ने पूरे मामले को तोड़- मरोड़कर पेश किया है। 

नीतीश कुमार के रोड शो पर कही ये बात
वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रोड शो पर राजद प्रत्याशी ने कहा कि वह हमारे अभिभावक हैं। निश्चित तौर पर रोड शो कर रहे हैं तो करने दीजिए वह हमारे गार्जियन है। उन्होंने कहा कि 17 साल से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने रोजगार क्यों नहीं दिया जब हम लोग आए तब लोगों को रोजगार मिला। बिहार की जनता बहुत अच्छे से देख रही है और समझ रही है, 'रोजगार मतलब तेजस्वी'।"

Content Writer

Ramanjot