​'PM मोदी ने सबसे ज्यादा किसी राज्य को ठगने का काम किया तो वो है बिहार', मीसा भारती का हमला

Sunday, May 12, 2024-12:24 PM (IST)

पटना: लोकसभा चुनाव के चलते बिहार का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर प्रहार कर रही हैं। इस बीच लालू यादव की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार मीसा भारती (Misa Bharti) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर जोरदार हमला बोला है।

'बिहार में एक भी सीट नहीं जीतेगा NDA गठबंधन'
मीसा भारती ने कहा कि उन्होंने(पीएम मोदी) सबसे ज्यादा किसी राज्य को ठगने का काम किया तो वो बिहार है। उन्होंने कहा था कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा, स्पेशल पैकेज देंगे, बिहार की बंद चीनी मिलों को खुलवा कर उसी की चीनी की चाय पियेंगे लेकिन न तो वे समय बता रहे हैं, न महीना बता रहे हैं और न ही साल बता रहे हैं। इस बात को 10 साल हो गए हैं... देश में तीन चरणों का चुनाव हो चुका है... मुझे नहीं लगता है कि यहां(बिहार) एक भी सीट NDA गठबंधन जीतने जा रहा है।

आज पटना में रोड शो करेंगे पीएम मोदी
वहीं, इससे पहले मीसा भारती ने पटना में होने वाले पीएम मोदी के रोड शो पर तंज कसते हुए कहा था कि 10 सालों में प्रधानमंत्री ने जो वादे किए थे, वो तो पूरे किए नहीं, इसलिए अब उनको रोड शो करना पड़ रहा है। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बिहार आ रहे हैं। पीएम मोदी पहली बार दो दिनों तक यहीं रहेंगे। प्रधानमंत्री आज पटना में रोड शो करेंगे। पीएम मोदी बेली रोड से चलकर आएंगे और पूरे डाक बंगला के इलाका में रोड शो का कार्यक्रम होगा। इसके बाद वे पटना में रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन यानी 13 मई को पीएम राज्य के तीन लोकसभा क्षेत्र हाजीपुर, वैशाली के मोतीपुर और सारण में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static