शिक्षा मंत्री सुनील कुमार का बड़ा बयान- 2-3 दिनों में मिलेगी ट्रांसफर-पोस्टिंग की रिपोर्ट, बीमार शिक्षकों पर दिया जाएगा खास ध्यान

Wednesday, Sep 25, 2024-05:15 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): शिक्षकों के ट्रांसफर पोस्टिंग पॉलिसी को लेकर शिक्षा मंत्री सुनील कुमार ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दो-तीन दिनों में इस संबंध में रिपोर्ट मिल जाएगी। इसके बाद हम लोग इस पर कार्यवाही भी शुरू कर देंगे। उन्होंने कहा कि जो महिला शिक्षक बीमार हैं, असद रोग से पीड़ित है, अपने परिवार में अकेली है, उनका विशेष तौर पर ध्यान दिया जाएगा ट्रांसफर पोस्टिंग पॉलिसी में। बहुत जल्द इस पर सरकार अमल करना भी शुरू कर देगी।

'इस तरीके की भाषा बोलना बिलकुल शोभा नहीं देता'
मुकेश सहनी ने कहा कि नीतीश कुमार को हैप्पी एंडिंग करनी चाहिए। इस पर मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार पहले रेल मंत्री रहे। बिहार की तस्वीर नीतीश कुमार ने बदली हैं। चाहे वह शिक्षा, रोड, बिजली, पानी के क्षेत्र में हो और इस तरीके की बेतुकी बातें करना किसी को शोभा नहीं देता हैं। इतने सीनियर लीडर के बारे में आप उनके विचारों से सहमत हो या ना हो, लेकिन इस तरीके की अमर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए। इस तरीके की भाषा बोलना बिलकुल शोभा नहीं देता है। विधानसभा चुनाव में हम लोग फिर से वापस आएंगे। चुनौती है, लेकिन चुनौती को पूरा करेंगे।

'नीतीश कुमार की नीतियां सब पर भारी पड़ेगी'
2 अक्टूबर को प्रशांत किशोर पार्टी का ऐलान करेंगे। इस पर मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि यह लोकतांत्रिक देश है और सभी को अधिकार है, पार्टी के ऐलान करने का राजनीति करने का। हम लोगों की जो नीतियां है, नीतीश कुमार जी की वह सब पर भारी पड़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static