Bihar Politics: बिहार मंत्रिमंडल विस्तार पर बोले मंत्री श्रवण कुमार- विभागों का बंटवारा मुख्यमंत्री का विषय

2/2/2024 2:46:02 PM

पटना: बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार (Shravan Kumar) ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार और विभाग का बंटवारा मुख्यमंत्री जी का विषय हैं। हम लोगों के बड़े नेताओं का विषय हैं, उनसे अप्रोच कीजिएगा तो जानकारी मिलेगी।

"बहुमत में कहीं भी संशय की स्थिति नहीं"
वहीं, बजट सत्र के समय में हो रहे लगातार बदलाव पर श्रवण कुमार ने कहा कि जो नियम, प्रक्रिया और कानून कहता है, उसके हिसाब से सारी चीज चलती हैं। बहुमत में कहीं भी संशय की स्थिति नहीं है और न कहीं कश्मकश है। अखबार, टेलीविजन, सोशल मीडिया में कश्मकश चलता हैं। सारे लोग इंटैक्ट हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पीछे चट्टान की तरह खड़े हैं। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा था कि बिहार में अभी खेल होना बाकी है। इसको लेकर श्रवण कुमार ने कहा कि जो हटते हैं, वह अपने मन को ठंडा करने के लिए कुछ ना कुछ बोलते हैं। जगह से भी बेजगह होते हैं तो कुछ ना कुछ बात बोलकर अपने समर्थकों को टाइट रखते हैं, यह सब राजनीति में चलता है।

"कानून के हिसाब से सभी कार्रवाई चलती है"
बिहार में एनडीए सरकार का गठन तो हो गया है, लेकिन नए मंत्रियों को अभी विभाग नहीं बांटे गए हैं। विपक्ष के नेता अब एनडीए पर हमला कर रहे हैं कि विभागों को लेकर पेंच फंसा है। इसको लेकर श्रवण कुमार ने कहा कि आरजेडी को यह बात कैसे मालूम है। वह थोड़ी शामिल हैं। सब स्मूथ है, सब सही है, सब अच्छा हैं। विपक्षी नेताओं पर ईडी की कार्रवाई पर मंत्री ने कहा कि कानून के हिसाब से सभी कार्रवाई चलती है। एकाएक इस तरह की कार्रवाई नहीं चलती है। पहले जांच पड़ताल होता हैं, उसके बाद कुछ चीज सामने आती है और इस तरह की कार्रवाई होती है। लेकिन जो कार्रवाई हो वह नियम से हो कानून को ताख पर रखकर कार्रवाई ना हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static