दिल्ली AIIMS में भर्ती रघुवंश सिंह को देखने पहुंच रहे कई नेता, PM मोदी ने भी जाना हाल

9/11/2020 12:21:12 PM

पटनाः पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत बिगड़ती जा रही हैं। फिलहाल वे दिल्ली एम्स के आईसीयू वार्ड में भर्ती हैं। डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा है। उनकी नाजुक हालत को देखते हुए उनका परिवार और रिश्तेदार दिल्ली एम्स में जुटने शुरू हो गए हैं। कई नेता भी उनका हाल चाल जानने पहुंच रहे हैं।

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी रघुवंश प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर बेहद चिंतित हैं। उन्होंने फोन पर एम्स निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया से बात कर रघुवंश सिंह की तबीयत के बारे में पूछा। वहीं गुरूवार को राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा और सांसद प्रेमचंद गुप्ता दिल्ली एम्स पहुंचे थे। ICU में जाने की मनाही थी तो उन्होंने परिवार को लोगों से रघुवंश प्रसाद का हाल-चाल जाना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद अध्यक्ष लालू यादव भी लगातार रघुवंश प्रसाद का हाल जान रहे हैं।

बता दें कि रघुवंश सिंह जून महीने में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। पटना के एम्स में इलाज के बाद उन्होंने कोरोना को मात दे दी। वहीं बाद में उनकी फेफड़ों की समस्या बढ़ गई, जिसके चलते 4 अगस्त को उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती करवाया गया। रघुवंश बाबू का इलाज एम्स डायरेक्टर और लंग्स के हेड ऑफ डिपार्टमेंट डॉ. रणदीप गुलेरिया की देखरेख में चल रहा है।

Ramanjot