'अब 2047 तक राहुल गांधी कुछ भी सोचने के लायक नहीं बचेंगे', कांग्रेस नेता के बयान पर बोले मनोज तिवारी

5/28/2024 12:15:18 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के द्वारा यह कहे जाने की 2014 वाले 2024 में नहीं आएंगे। इस पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कम से कम 24 साल बाद की सोचें। क्योंकि अब 2047 तक वे कुछ भी सोचने के लायक नहीं बचेंगे। ऐसा देश की जनता उनको कर देगी...बिहार यूपी ने पहले भी किया था और अब फिर करेंगी।

'खड़गे जी पर गाज गिरेगी'
अमित शाह द्वारा राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे को लेकर दिए गए बयान पर बीजेपी सांसद ने कहा कि अमित शाह जब भी कुछ कहते हैं तो बहुत ही सोच-समझ कर कहते हैं और देश ने इन्हें रिजेक्ट कर दिया है। जनता ने इन लोगों को साफ कर दिया है, खड़गे जी पर गाज गिरेगी। उन्होंने कहा कि सबसे अच्छी बात है कि मैं अभी देवघर से आ रहा हूं। देवघर में कल हमने करीब 75 हजार लोगों को एक छोटे से रोड शो में देखा। रात के 10 बजे तक रोड शो किया और अभी अमृतसर जा रहे हैं। अमृतसर में आज हमारी चार सभाएं हैं। कल जालंधर और चंडीगढ़ में रहेंगे। पूरे देश में बहुत अच्छा माहौल है। उन्होंने कहा कि मैं पंजाब जा रहा हूं जहां कांग्रेस ने कहा है कि बिहार उत्तर प्रदेश के लोगों को घुसने नहीं देंगे। आज मैं जा रहा हूं देखता हूं कि कौन कांग्रेसी है जो घुसने से रोकता है... जो कांग्रेस बिहार और उत्तर प्रदेश के लिए अपने सांसदों से इस तरह के बयान दिलाती है ऐसे कांग्रेस को बिहार में एक वोट नहीं मिलना चाहिए। मैं बिहार के लोगों से प्रार्थना करता हूं।

'अमित शाह जब भी कुछ कहते हैं तो सोच-समझ कर कहते हैं'
बीजेपी सांसद ने तेजस्वी से कहा कि आज हम पंजाब जा रहे हैं...या तो तेजस्वी बाबू गठबंधन तोड़ दें नहीं तो कांग्रेस के साथ-साथ INDI गठबंधन के सभी लोगों को हमारा बिहार और उत्तर प्रदेश उनको औकात बताएगा। इंडी गठबंधन की 1 तारीख को होने वाली बैठक और ममता बनर्जी के शामिल नहीं होने पर मनोज तिवारी ने कहा कि यह कोई गठबंधन है ही नहीं... यह अवसरवादी गिरोह है। जैसे-जैसे इनको पता चल रहा है कि इनका नुकसान हो रहा है, लोग भाग रहे हैं। मुझे लगता है कि 4 जून के बाद उनके अंदर जो लठ बजने वाली है, उसकी कल्पना हम आप सभी कर सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static