"ये तो होना ही था", केजरीवाल की जमानत पर बोले मनोज झा- BJP के ऑफिस में सारे केस बनाए गए थे फेक

Friday, Sep 13, 2024-01:50 PM (IST)

दिल्ली/पटना: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। केजरीवाल को सीबीआई के केस में भी सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है। वहीं, केजरीवाल को बेल मिलने के बाद राजद नेता मनोज कुमार झा (Manoj Kumar Jha) ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

"सारे केस बीजेपी के ऑफिस में फेक बनाए गए थे"
राजद नेता मनोज कुमार झा ने कहा कि ये तो होना ही था और ये हर एक केस में होगा क्योंकि सारे केस बीजेपी के ऑफिस में फेक बनाए गए थे। हेमंत सोरेन के केस में हाई कोर्ट की टिप्पणी सुनिए और आज इस केस में देखिए तमाचा पड़ा है ना, सिर्फ ED, IT, CBI को ही नहीं पड़ा ये तमाचा बल्कि उनको भी पड़ा है जो ये योजना बनाते हैं। एक संदेश तो साफ गया है कि बाज आ जाए क्योंकि कल जब आप सत्ता में नहीं होंगे तो ये एजेंसी आपके दरवाजे पर भी दस्तक देगी। उन्होंने कहा कि मैं AAP और पार्टी की पूरी टीम को बधाई देता हूं।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है। जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस उज्जल भुइयां की बेंच ने इस महत्वपूर्ण मामले में फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर पहले ही फैसला सुरक्षित रख लिया था। इसके बाद, सीबीआई और केजरीवाल के वकीलों ने कोर्ट में अपनी-अपनी दलीलें प्रस्तुत कीं। आज कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए केजरीवाल को जमानत देने का आदेश दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static