सीट शेयरिंग पर मांझी का बड़ा बयान, कहा- NDA की बैठक में होगा सब तय, मंत्रिमंडल विस्तार पर कही ये बात

3/6/2024 4:13:47 PM

पटना(संजीव कुमार): सीट शेयरिंग (Seat Sharing) पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के संयोजक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि एनडीए की बैठक होगी, उसमें तय होगा कि कौन एलायंस कहां से चुनाव लड़ेगा।

"13 या 14 तक हो जाएगा मंत्रिमंडल विस्तार"
वहीं, जब उनसे पूछा गया कि हम पार्टी कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इस पर मांझी ने कहा की जब तक बैठक नहीं होगी तब तक हम नहीं कह सकते। बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर मांझी ने कहा कि अभी कोई समय नहीं हो रहा है, जितने मंत्री हैं काम हो रहा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सरकारी कार्यक्रम के लिए विदेश जा रहे हैं, वहां से लौटेंगे तो 13 या 14 तक अंदाजा है कि मंत्रिमंडल विस्तार हो जाएगा। मंत्रिमंडल विस्तार में "हम" पार्टी को एक और मंत्री पद मिले। इस सवाल पर मांझी भड़क गए और कहा कि आपको बोलने से क्या मंत्री पद मिल जाएगा? जहां बात कहनी है वहां हम करेंगे, मीडिया में नहीं बोल सकते कुछ।

"चिराग, कुशवाहा और मांझी सब एनडीए के पार्ट"
चिराग पासवान के प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा नहीं करने के सवाल पर मांझी ने कहा कि चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा और जीतन राम मांझी सब एनडीए के पार्ट हैं। लालू यादव के नरेंद्र मोदी के हिंदू नहीं होने के सवाल पर जीतन मांझी ने कहा कि इन सब पर अभी हम बात नहीं करेंगे। तेजस्वी के बयान पर मांझी ने कहा कि कौन बड़ी बात है, वह अपना उम्मीदवार उतारे या हम अपना उम्मीदवार पहले उतारे। उनका लोकल पार्टी है, अकेले पार्टी है। 

Content Editor

Swati Sharma