किडनी ट्रांसप्लांट के बाद कल पहली बार पटना आएंगे लालू यादव, कई बड़े नेताओं के साथ करेंगे मुलाकात

4/27/2023 5:27:02 PM

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू यादव कल यानि शुक्रवार को पटना आ रहे हैं। लालू यादव किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पहली बार पटना आएंगे। करीब 9 महीने से वह पटना नहीं आए हैं। वहीं पटना में उनके आगमन को लेकर आरजेडी समर्थकों में काफी उत्साह का माहौल है। 

दरअसल, राजद सुप्रीमो सिंगापुर में किडनी का ऑपरेशन करवाने के बाद से ही दिल्ली में अपनी बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती के घर पर रह रहे हैं। वहीं अब खबर है कि लालू यादव शुक्रवार दोपहर इंडिगो की फ्लाइट से अपनी पत्नी राबड़ी देवी, बड़ी बेटी मीसा भारती और छोटे बेटे तेजस्वी के साथ पटना आ रहे हैं। अगले कुछ दिन वह पटना में डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे। 2024 लोकसभा चुनाव से पहले लालू यादव के इस दौरे को काफी अहम माना जा रहा है। 

कई बड़े नेताओं से करेंगे मुलाकात
यह भी बताया जा रहा है कि लालू यादव पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे और लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करेंगे। लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर आनंद मोहन भी लालू यादव से मिलने राबड़ी आवास आ सकते हैं। इससे पहले भी देश के कई बड़े नेताओं मे दिल्ली में लालू यादव से मुलाकात की। इसी बीच आज यानि सोमवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत भी लालू से मिलने दिल्ली पहुंचे। मुलाकात के दौरान अखिलेश ने लालू  के स्वास्थ्य के बारे में उनसे जानकारी ली और सियासी मुद्दों को लेकर भी बातचीत हुई।  


 

Content Writer

Ramanjot