Jan Vishwas Rally: लालू यादव ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना, कहा- नरेंद्र मोदी नहीं हैं हिन्दू

3/3/2024 3:57:18 PM


पटनाः लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी हिन्दू नहीं हैं।  पीएम मोदी की मां के निधन का जिक्र करते हुए लालू यादव ने कहा कि हिन्दू रीति रिवाज के हिसाब से मां के निधन के बाद बाल मुंडवाया जाता है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने ऐसा नहीं किया। इससे प्रतीत होता है कि नरेंद्र मोदी हिन्दू नहीं हैं। वहीं लालू यादव ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी देशभर में नफरत फैला रहे हैं। 

पटना के गांधी मैदान में आयोजित राजद की 'जन विश्वास महारैली' में बिहार के पूर्व सीएम और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा, "बिहार ने बहुत सारे महान व्यक्तित्व दिए हैं। उसी गांधी मैदान में देश के नेताओं ने रैलियां की हैं और बैठकें। यहां से पूरे देश में एक संदेश गया। बिहार की राय में इतनी ताकत है कि बिहार जो फैसला करता है, देश की जनता उसका अनुकरण करती है। कल भी यही होने वाला है।" राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा, "गांधी मैदान की आज की इस रैली से मैं ये आह्वान करता हूं कि आने वाले लोकसभा के चुनाव में हम भाजपा को नेस्तनाबूद कर देंगे।"

वहीं लालू यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि लागल-लागल झुलनियां में धक्का...फिर अगर इधर आने की हिम्मत करेंगे तो पीछे से धक्का लग जाएगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को हमने कोई गाली-गलौज नहीं दिया। वह पहली बार निकले तो तब भी गाली नहीं दी थी। तब हमने कहा था कि वह पलटूराम हैं। नहीं पलटना चाहिए था। दुबारा हमसे गलती हो गई। तेजस्वी से गलती हो गई। नरेंद्र मोदी के पैरों के नीचे चले गए। मोबाइल में मीम बन रहा। अब उन्हें शर्म नहीं आती है क्या? अब तो देख रहे हैं उनका शरीर भी काम नहीं कर रहा है। और, भी पता नहीं क्या क्या बीमारी पैदा ले लेगा।

बता दें कि जन विश्वास रैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, CPI(M) महासचिव सीताराम येचुरी सहित अन्य नेता उपस्थित हैं।

Content Writer

Nitika