RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव केली बंगले से रिम्स के पेइंग वार्ड में शिफ्ट

11/26/2020 5:56:25 PM

रांचीः बहुचर्चित चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के जेल में रहने के बावजूद बिहार विधानसभा के एक सदस्य से बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को यादव को झारखंड के रांची स्थित रिम्स निदेशक के केली बंगले से वापस रिम्स के पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को आज अपराह्न बंगले से रिम्स के पेइंग वार्ड संख्या 11 में शिफ्ट किया गया। इस दौरान यादव के चेहरे पर तनाव साफ तौर पर दिख रहा था। इससे पूर्व राजद अध्यक्ष और बिहार के एक विधायक से बातचीत का कथित वीडियो वायरल होने के बाद एक और जहां जेल महानिरीक्षक (आईजी) की ओर से रिपोर्ट मांगी गई है वहीं, दूसरी ओर सचिवालय में आज गृह सचिव के अध्यक्षता में हुई बैठक में इस पूरे प्रकरण पर चर्चा हुई और जिला प्रशासन से विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है।

इधर, ऑडियो वायरल होने के बाद भाजपा के एक नेता की ओर से झारखंड उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका भी दायर की गई है। उच्च न्यायालय के अधिवक्ता राजीव कुमार ने बताया कि याचिका में जेल मैनुअल की उच्च स्तरीय जांच और मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई का आग्रह किया गया है। पूरे प्रकरण में जेल आईजी सभी प्रशासन जिला प्रशासन और अन्य को पार्टी बनाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static