थोड़ी देर में होगा लालू यादव का Kidney Transplant, रोहिणी ने दिखाया Victory Sign तो मीसा ने शेयर की तस्वीरें

12/5/2022 11:58:42 AM

पटना/सिंगापुरः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का आज सिंगापुर माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में किडनी ट्रांसप्लांट होने जा रहा है। वह ऑपरेशन थिएटर में जा चुके हैं। कुछ ही देर में उनका ऑपरेशन शुरू हो जाएगा। लालू की बेटी डॉ. रोहिणी आचार्या अपने पिता को किडनी डोनेट कर रहीं हैं। जहां एक तरफ पिता के ऑपरेशन से पहले रोहिणी ने विक्ट्री साइन दिखाया तो वहीं दूसरी तरफ मीसा भारती ने पिता के साथ ऑपरेशन थिएटर की तस्वीरों को साझा किया।



किडनी ट्रांसप्लांट से पहले लालू की बेटी रोहिणी ने ट्विटर पर अस्पताल के अंदर की फोटो शेयर करते लिखा है कि रेडी टू रॉक एंड रोल...दूसरे ट्वीट में रोहिणी ने लिखा है कि मेरे लिए इतना ही काफी है आपकी खैरियत मेरी जिंदगी है।



वहीं मीसा भारती ने पिता के साथ ऑपरेशन थिएटर की तस्वीरों को साझा किया है। लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी, बड़ी बेटी मीसा भारती, बेटे तेजस्वी यादव, लालू प्रसाद के करीबी सुनील कुमार सिंह, भोला यादव और सुरेन्द्र यादव सिंगापुर में मौजूद हैं।



बता दें कि लालू प्रसाद और रोहिणी आचार्या को परिवार के किसी सदस्य से मिलने पर अस्पताल की ओर से रोक भी लगा दी गई है। किडनी ट्रांसप्लांट के बाद भी लालू को किसी से मिलने जुलने पर काफी सावधानी बरतनी होगी।



इसके अतिरिक्त बिहार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ ने भी लालू प्रसाद यादव के सफल ऑपरेशन के लिए हवन यज्ञ करवाया। उनके साथ राजद के कई नेता भी मौजूद रहे।

Content Writer

Nitika