थोड़ी देर में होगा लालू यादव का Kidney Transplant, रोहिणी ने दिखाया Victory Sign तो मीसा ने शेयर की तस्वीरें

12/5/2022 11:58:42 AM

पटना/सिंगापुरः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का आज सिंगापुर माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में किडनी ट्रांसप्लांट होने जा रहा है। वह ऑपरेशन थिएटर में जा चुके हैं। कुछ ही देर में उनका ऑपरेशन शुरू हो जाएगा। लालू की बेटी डॉ. रोहिणी आचार्या अपने पिता को किडनी डोनेट कर रहीं हैं। जहां एक तरफ पिता के ऑपरेशन से पहले रोहिणी ने विक्ट्री साइन दिखाया तो वहीं दूसरी तरफ मीसा भारती ने पिता के साथ ऑपरेशन थिएटर की तस्वीरों को साझा किया।

PunjabKesari

किडनी ट्रांसप्लांट से पहले लालू की बेटी रोहिणी ने ट्विटर पर अस्पताल के अंदर की फोटो शेयर करते लिखा है कि रेडी टू रॉक एंड रोल...दूसरे ट्वीट में रोहिणी ने लिखा है कि मेरे लिए इतना ही काफी है आपकी खैरियत मेरी जिंदगी है।

PunjabKesari

वहीं मीसा भारती ने पिता के साथ ऑपरेशन थिएटर की तस्वीरों को साझा किया है। लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी, बड़ी बेटी मीसा भारती, बेटे तेजस्वी यादव, लालू प्रसाद के करीबी सुनील कुमार सिंह, भोला यादव और सुरेन्द्र यादव सिंगापुर में मौजूद हैं।

PunjabKesari

बता दें कि लालू प्रसाद और रोहिणी आचार्या को परिवार के किसी सदस्य से मिलने पर अस्पताल की ओर से रोक भी लगा दी गई है। किडनी ट्रांसप्लांट के बाद भी लालू को किसी से मिलने जुलने पर काफी सावधानी बरतनी होगी।

PunjabKesari

इसके अतिरिक्त बिहार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ ने भी लालू प्रसाद यादव के सफल ऑपरेशन के लिए हवन यज्ञ करवाया। उनके साथ राजद के कई नेता भी मौजूद रहे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static