Kidney Transplant के लिए अस्पताल में भर्ती हुए Lalu Yadav... रोहिणी का ट्वीट- पापा के रूप में ईश्वर को देखा

12/4/2022 12:02:39 PM

 

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव किडनी ट्रांसप्लांट के लिए अस्पताल में शिफ्ट किए जा चुके हैं। इस दौरान बेटी रोहिणी ने भावुक ट्वीट करते हुए लिखा कि पापा के रूप में ईश्वर को देखा है। वहीं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी सिंगापुर के लिए रवाना हो चुके हैं जबकि राबड़ी देवी एवं मीसा भारती पहले से ही सिंगापुर में हैं।



दरअसल, लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य पिता को अपनी किडनी दे रही हैं। 5 दिसंबर को लालू यादव का सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में किडनी ट्रांसप्लांट किया जाएगा। इसी के चलते लालू यादव के पुत्र व बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज सिंगापुर पहुंच रहे हैं। वहीं अस्पताल जाने से पहले रोहिणी ने अपनी भावना को व्यक्त करते हुए कहा है कि ईश्वर को उन्होंने नहीं देखा है, लेकिन ईश्वर के रूप में पापा को देखा है।



बता दें कि रोहिणी सिंगापुर के एक अस्पताल में किडनी ट्रांसप्लांट की प्रक्रिया से गुजर रही हैं। रोहिणी के पति एवं ससुराल के परिजनों ने भी लालू यादव को किडनी देने को लेकर सहमति दी है। ट्रांसप्लांट के बाद लालू की किडनी 70 प्रतिशत काम करने लगेगी, हालांकि फिलहाल उनकी दोनों किडनी केवल 28 प्रतिशत ही काम कर रही हैं।

Content Writer

Nitika