Bihar Politics: ललन सिंह ने Sushil Modi को बताया छपास रोग से ग्रसित, बोले- लोकतंत्र के मंदिर का सर्टिफिकेट वो क्या देंगे

5/26/2023 4:45:00 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): पटना में जेडीयू प्रदेश कार्यालय में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने बड़ा बयान दिया हैं। ललन सिंह ने कहा कि सुशील मोदी जी को बीमारी है, वह छपास रोग से ग्रसित हैं, कुछ भी बोलना उनका काम है। उन्होंने कहा कि हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं कि उनको कुछ बीजेपी से मिल जाए, लेकिन उनको कुछ मिलने वाला नहीं है।



"कस्टोडियन राष्ट्रपति हैं पीएम नहीं"
ललन सिंह ने कहा कि जो बात वह कह रहे हैं कि विस्तारित भवन और विधानसभा भवन दोनों में अंतर हैं, उनको वह नहीं समझ आता है। उन्होंने कहा कि विस्तारित भवन तो दिल्ली में भी पार्लियामेंट का बना हैं। अगर विस्तारित भवन का ही उद्घाटन करना था तो प्रधानमंत्री जी जहा बना हैं, वहां पर अपना पीएम कार्यालय बना लेते हैं। लेकिन मुख्य संसद भवन का उद्घाटन हो रहा है और संसद का चाहे लोकसभा हो या राज्यसभा हो दोनों का कस्टोडियन राष्ट्रपति होता हैं। संविधान के मुताबिक, राष्ट्रपति प्रति वर्ष सेशन के पहले दिन संबोधित करते है। इसलिए कस्टोडियन राष्ट्रपति हैं पीएम नहीं। उन्होंने कहा कि एक राष्ट्रपति जो आदिवासी समुदाय की महिला हैं, उस समय तो दुनिया भर में बड़ा पीठ थपथपाया था और अब संसद भवन का उद्घाटन करने के लिए भी उनको नहीं कह रहे हैं।



"आज कल मुखीर कानून चल रहा"
वही सुशील मोदी पर हमला बोलते हुए कहा लोकतंत्र के मंदिर का सर्टिफिकेट क्या सुशील मोदी देंगे। ललन सिंह ने कहा जो गौरवशाली इतिहास संसद भवन का था उसके बदले में मोदी इतिहास कायम कर रहे हैं, और उनके कहने का मतलब है लोकतंत्र यानी मोदी। वहीं ललन सिंह ने 2 हजार के नोट को लेकर कहा कि आज कल मुखीर कानून चल रहा है, जो मोदी जी बोल दिए वही देश में कानून बन जाएगा। उनके मुख से जो निकला वह कानून है।

Content Editor

Swati Sharma