भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, मरने से पहले वॉट्सऐप स्टेटस पर लिखी ये बात

4/28/2024 12:13:14 PM

भागलपुर(अंजनी कुमार कश्यप): बिहार में भागलपुर जिले के जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्म अपार्टमेंट में एक्टर अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की बीते शनिवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। वहीं, सूचना पर पहुंची जोगसर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी...हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया।

PunjabKesari

2022 में हुई थी अमृता की शादी
पुलिस ने जब जानकारी ली तो परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। उन लोगों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

PunjabKesari

'काफी डिप्रेशन में थी अमृता'
बहन के मुताबिक अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। जोगसर पुलिस ने घटना स्थल की एफएसएल से जांच कराई है। मौके से गले में लगा साड़ी का फंदा, मोबाइल समेत अन्य सामग्री जब्त की गई है। परिजनों के मुताबिक अमृता  भोजपुर, हिंदी समेत कई फिल्मों और सीरीयल, वेब सीरज और विज्ञापन में काम कर चुकी है। इस मामले को लेकर थानेदार ने बताया कि मामले की हर बिंदु पर जांच होगी।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static