JP Nadda Bihar Visit: जेपी नड्डा ने तख्त श्री हरमंदिर साहिब में टेका माथा, डिप्टी CM सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा भी रहे मौजूद

Saturday, Sep 07, 2024-12:49 PM (IST)

पटनाः केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपने दो दिवसीय बिहार दौरे पर हैं। वहीं बिहार दौरान के दूसरे दिन यानि शनिवार को जेपी नड्डा ने पटना साहिब तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा में माथा टेका। इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा सहित कई भाजपा नेता मौजूद रहे। 

PunjabKesari

गुरुद्वारा पहुंचने पर जेपी नड्डा का परंपरागत तरीके से स्वागत किया गया। यहां माथा टेकने के बाद नड्डा पटना सिटी का दौरा कर खाजेकलां के सामुदायिक भवन पहुंचे जहां उन्होंने अनुसूचित जाति परिवार के बीच चलाए गए सदस्यता अभियान में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने सैकड़ों लोगों को सदस्य बनाया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में नए भवन के निर्माण कार्यों का जायजा लेंगे। 

PunjabKesari

इसके बाद वे दरभंगा एम्स की जमीन का निरीक्षण करेंगे और फिर मुजफ्फरपुर मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का उद्घाटन करेंगे। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को नड्डा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उपस्थिति में इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीआईएमएस) परिसर में 188 करोड़ रुपए की लागत से नवनिर्मित क्षेत्रीय चक्षु संस्थान और स्वास्थ्य विभाग के अंतर्गत 850 करोड़ रुपए की लागत से विभिन्न परियोजनाओं का रिमोट के माध्यम से उद्घाटन एवं शिलान्यास किया था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static