पटना में पैरालंपिक खिलाड़ी सम्मान समारोह में शामिल हुए जेपी नड्डा, अपने हाथों से खिलाड़ियों को किया सम्मानित

Saturday, Sep 28, 2024-03:54 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना दौरे पर पहुंचे। पटना पहुंचते ही सबसे पहले नड्डा ने सात शहीदों की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की। उसके बाद नड्डा भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने पार्टी के एमपी, एमएलए, और एमएलसी के साथ बैठक की। उसके बाद जेपी नड्डा ने प्रदेश कार्यालय में पैरालंपिक खिलाड़ी सम्मान समारोह में भाग लिया। 

PunjabKesari

इस दौरान जेपी नड्डा ने अपने हाथों से खिलाड़ियों को सम्मान दिया और उनसे मिले। जेपी नड्डा ने गजेंद्र कुमार को, अनीता प्रकाश को फुटबॉल में मेडल जीतने पर सम्मानित किया। इसके साथ ही हैंडबॉल खिलाड़ी सिंटू कुमार को सम्मानित किया। मोहम्मद शमीम को, मानसी एथलीट को सम्मानित किया। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा मेरा सौभाग्य है कि मुझे इन खिलाड़ियों से मिलने का मौका मिला है। मैं सभी को धन्यवाद देता हूं और बधाई देता हूं। प्रधानमंत्री मोदी जी ने खेल को कितना तवज्जो दिया है। खेल को कोई प्राथमिकता नहीं देता था। पहले यह रूटीन कार्यक्रम था। प्रधानमंत्री ने खेल को विशेष महत्व दिया है। 

PunjabKesari

जेपी नड्डा ने कहा कि ओलंपिक में विशेष भागीदारी बने इसको लेकर विशेष योजना बनाई गई है। प्रधानमंत्री ने पैरालंपिक को भी मुख्य धारा में लाने का काम किया है।ओलंपिक हो या पैरालंपिक हो प्रधानमंत्री का ही कमाल है आज हम लोग बहुत आगे हैं। प्रधानमंत्री ने खेल का बजट बढ़ा दिया। भारत में 1000 खेलो इंडिया केंद्र बने हैं। मोदी जी के नेतृत्व में उन्होंने विश्वास दिलाया कि आप आगे बढ़े सरकार आपके साथ है। जिनको मेडल मिला है उनको बधाई जो रह गए है वह अगले साल लेकर के आएंगे पूरी हिम्मत के साथ आगे बढ़ो। आपको सारी सुविधा मिलेगी ट्रेनिंग मिलेगी। सम्मान समारोह के बाद जेपी नड्डा  एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए ह । वहां से वह सीधा तेलंगाना जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static