"परिवार वाली और भ्रष्टाचारी पार्टियों का जमावड़ा है INDI गठबंधन", बिहार में बोले BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा

4/24/2024 5:45:08 PM

पटनाः लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के बड़े नेता प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं। इसी बीच भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को बिहार में तीन जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला। नड्डा ने विपक्षी गठबंधन को भ्रष्टाचारी पार्टियों का जमावड़ा बताया। 

"ये हर तरीके से भ्रष्टाचार करने वाले लोग"
मधुबनी एक जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, "INDI गठबंधन परिवार वाली पार्टियों का जमावड़ा है और भ्रष्टाचारी पार्टियों का जमावड़ा है। ये हर तरीके से भ्रष्टाचार करने वाले लोग हैं। आज राहुल गांधी, सोनिया गांधी, चिदंबरम, संजय सिंह, लालू यादव, इनके परिवार के लोग, TMC के नेता, DMK के नेता ये सब लोग बेल पर हैं। सबने भ्रष्टाचार किया है।" 

"PM मोदी ने राजनीति का इतिहास, संस्कृति और परिभाषा बदल दी"
वहीं खगड़िया में जेपी नड्डा ने कहा, "पीएम मोदी ने देश के राजनीति का इतिहास, संस्कृति और परिभाषा बदल दी। 10 साल पहले चुनाव इस आधार पर होते थे कि कौन किस जाति का है, किस क्षेत्र का है, उच्च वर्ग का है या निम्न वर्ग का है, वोट बैंक की राजनीति होती थी... जाति, धर्म के आधार पर होते थे... लेकिन पिछले 10 सालों में पीएम मोदी ने ये सब खत्म कर दिया और अब चुनाव 'विकासवाद' के आधार पर होता है।"


 

Content Writer

Ramanjot