"राजद ने अति पिछड़ा को सिर्फ वोट के लिए किया इस्तेमाल", तेजस्वी यादव की आभार यात्रा पर JDU ने कसा तंज

Tuesday, Sep 10, 2024-12:35 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव की आभार यात्रा पर जदयू ने तंज कसा है। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव को अपनी यात्रा का नाम बदलकर भार यात्रा कर देना चाहिए। चार सीट छोड़कर सभी सीट हार गए तो भार ही पड़ा उनके ऊपर।

"राजद ने अति पिछड़ा को सिर्फ वोट के लिए इस्तेमाल किया"
नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव जी अपनी यात्रा के दौरान लालू प्रसाद यादव के शासनकाल और अपने भ्रष्टाचार की बात जरूर बताइएगा। केंद्र में रहकर भी लालू प्रसाद यादव ने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न नहीं दिलाया। राजद ने अति पिछड़ा को सिर्फ वोट के लिए इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि लोकसभा में अति पिछड़ा को 23 सीट में केवल दो सीट दिया था, जबकि राज्य में 35% आबादी है।

'आरजेडी की आदत है मिन्नत और आरजू कर काम करना'
वहीं, बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर राजद के सवाल उठाने पर जदयू प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में कोई भी आपराधिक घटना होती हैं तो उसे रोकने का काम पुलिस करती है, जो भी बिहार में अपराधी घटनाएं हुई हैं, उस पर कार्रवाई हो रही है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और जदयू प्रदेश अध्यक्ष की मुलाकात को लेकर राजद की टिप्पणी पर नीरज कुमार ने कहा कि हम सीना ठोक कर काम करते हैं, राजनीति में। आरजेडी की आदत है मिन्नत और आरजू कर काम करना।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static