Bihar News: शराब तस्करों ने चेकिंग पर खड़े दारोगा की कार से कुचलकर की हत्या, होमगार्ड जवान घायल

12/20/2023 12:50:47 PM

बेगूसराय: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। इसके तहत राज्य के अंदर शराब पीना या इससे जुड़ा कोई भी कारोबार करना गैर क़ानूनी बताया गया है। लेकिन इसके बावजूद इस कानून के हालत क्या है वह किसी से छुपा हुआ नहीं हैं। यही कारण है कि शराब माफियाओं और तस्करों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला बेगूसराय जिले से सामने आया है, जहां पर शराब माफियाओं ने ड्यूटी पर तैनात दारोगा को ऑल्टो कार से कुचल दिया। वहीं, इस हादसे में दारोगा की मौत हो गई।

इंस्पेक्टर और गार्ड को तेज स्पीड कार ने रौंदा
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के छतौना बुढ़ी गंडक नदी पुल की है। बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ऑल्टो कार से कोई व्यक्ति शराब ले जा रहा है। सूचना पर कार्रवाई के लिए रात्रि गस्ती गाड़ी को भेजा गया था। रात्रि गस्ती गाड़ी में इंस्पेक्टर खमास चौधरी थे। इसके बाद रात 12:30 बजे के करीब ऑल्टो कार को रोकने के लिए पुलिस की गाड़ी को छतौना पुल के पास लगा के खामस चौधरी अन्य 3 होम गार्ड जवान के साथ रोड पर खड़े थे। तभी शराब ले जा रही एक ऑल्टो कार तेज रफ्तार से आई और सब इंस्पेक्टर खमास चौधरी को कुचलते हुए आगे निकल गई। इससे सब इंस्पेक्टर ही मौके पर ही मौत हो गई।

आल्टो गाड़ी का मालिक गिरफ्तार
वहीं, एक अन्य होम गार्ड जवान को भी चोट लगी है, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। इधर, घटना के बाद एसडीपीओ बखरी, नावकोठी थानाअध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आल्टो गाड़ी के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

Content Editor

Swati Sharma