"हिंदू परिवार में पैदा हुआ और हिंदू ही मरूंगा", अपनी यात्रा पर गिरिराज बोले- मरने से पहले हिंदूओं को एकत्रित करना मेरा लक्ष्य

Friday, Oct 18, 2024-10:39 AM (IST)

भागलपुरः केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) आज भागलपुर जिले से अपनी 'हिन्दू स्वाभिमान यात्रा' शुरू करने जा रहे हैं। यात्रा शुरू करने से पहले गिरिराज सिंह ने कहा कि महादेव ने मुझे हिंदू परिवार में पैदा किया और हिंदू ही मरूंगा। मरने से पहले हिंदूओं को एकत्रित करना मेरा लक्ष्य है।

गिरिराज सिंह ने आगे विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा, "... बहराइच पर तेजस्वी यादव की जुबान नहीं खुलेगी, बंगाल पर तेजस्वी यादव, राहुल गांधी और अखिलेश यादव की जुबान नहीं खुलेगी। बहराइच की घटना पर अखिलेश यादव ने एक शब्द नहीं बोला केवल मुस्लिम वोट के लिए उनके DNA में हिंदू विरोध है।" 

पप्पू यादव ने दी ये चेतावनी
बता दें कि गिरिराज सिंह की इस यात्रा को लेकर विपक्षी दलों में हलचल तेज हो गई हैं। विपक्ष द्वारा लगातार 'हिन्दू स्वाभिमान यात्रा' पर हमला बोला जा रहा है। इसी बीच पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने भी केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की इस यात्रा पर बड़ा हमला बोला है। साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि हमें कोई आपत्ति नहीं हैं लेकिन अमन और सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश हुई तो मेरे लाश पर से आपको गुजरना होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static