भागलपुर में विस्फोट से 3 मंजिला मकान ध्वस्त, 14 लोगों की हुई मौत, 10 अन्य घायल

3/4/2022 1:37:44 PM

 

भागलपुरः बिहार में भागलपुर शहर के तातारपुर क्षेत्र में गुरुवार की देर रात जोरदार विस्फोट के कारण 3 मंजिला मकान के ध्वस्त होने से 14 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए।

PunjabKesari
भागलपुर के पुलिस उप महानिरीक्षक सुजीत कुमार ने शुक्रवार को यहां बताया कि काजवलीचक मुहल्ले में गुरुवार की देर रात को 3 मंजिला मकान में जोरदार विस्फोट होने से मकान धराशाई हो गया। उसके मलबे में दबकर 14 लोगों की मौत हो गई तथा 10 अन्य घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को भागलपुर के सदर अस्पताल और जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों में कई की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।
PunjabKesari
भागलपुर के जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) के मुताबिक, विस्फोट के प्रभाव से महेंद्र मंडल के घर के अलावा आसपास की 2 इमारतें भी मलबे में तब्दील हो गईं। धमाके की आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी। मलबा हटाने के लिए अत्याधुनिक मशीनों को मंगवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बम निरोधक दस्ते और फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम विस्फोट के कारणों का पता लगाने के लिए घटनास्थल से नमूने एकत्र कर रही हैं।
PunjabKesari

सुब्रत कुमार सेन के मुताबिक, घटनास्थल से अब तक कुल 14 लोगों के शवों को बरामद किया गया है, जिनकी पहचान अब तक नहीं की जा सकी है। डीएम ने बताया कि मंडल पहले भी पटाखों के अवैध निर्माण में शामिल रहा है, और 2008 में उसके घर में इसी तरह के एक विस्फोट में उसकी पत्नी सहित 3 लोगों की मौत हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static