"आलाकमान सभी चीज देख रही, पप्पू यादव पर होगी कार्रवाई", कांग्रेस नेता के पूर्णिया से नामांकन करने पर बोले अखिलेश सिंह

4/4/2024 2:28:33 PM

पटनाः कांग्रेस नेता पप्पू यादव के पूर्णिया से नामांकन करने पर बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि  आला कमान सभी चीज देख रही है, उन पर कार्रवाई होगी।

बिहार की 40 की 40 सीट हम लोग जीतने जा रहे
अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि जब औरंगाबाद जैसे सीट हम लोगों के हाथ से चली गई। निखिल सिंह ने चुप्पी साध ली तो पप्पू यादव को भी समझदारी दिखानी चाहिए थी, लेकिन जो वह कर रहे हैं वह आला कमान देख रही है। बीजेपी की ओर से लगातार दावा किया जा रहा है कि 40 की 40 सीट बिहार में जीतेंगे। इसको लेकर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वह मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं। इसके साथ ही अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि बिहार की 40 की 40 सीट हम लोग जीतने जा रहे हैं।

बता दें कि पूर्णिया सीट को लेकर बिहार की सरगर्मी तेज है। एक तरफ जहां महागठबंधन में आरजेडी की उम्मीदवार बीमा भारती यहां से नामांकन कर चुकी हैं तो वहीं दूसरी तरफ पप्पू यादव ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद पप्पू यादव ने कहा कि कांग्रेस का समर्थन प्राप्त है, निर्दलीय चुनाव लड़ना पड़ा...बहुत सारे लोगों ने हमारी राजनीतिक हत्या करने की साजिश की। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह कांग्रेस के साथ हमेशा रहेंगे।

Content Editor

Swati Sharma