चाचा के श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए जेल से बाहर निकले हेमंत सोरेन, पुलिस कस्टडी में पैतृक गांव रवाना

5/6/2024 11:08:46 AM

रांची: झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन आज यानी 6 मई को अपने चाचा के श्राद्ध कर्म में शामिल होंगे। झारखंड हाईकोर्ट ने हेमंत सोरेन को श्राद्ध कर्म में शामिल होने की अनुमति दे दी है।

ये भी पढ़ें: Jharkhand News: मंत्री आलमगीर आलम के PS के नौकर के घर से मिला नोटों का अंबार, ED की छापेमारी

पैतृक गांव रवाना हुए हेमंत सोरेन 
बता दें कि कोर्ट ने हेमंत सोरेन को पुलिस कस्टडी में शामिल होने की अनुमति दी है और उन्हें मीडिया से भी दूर रहने को कहा है। जानकारी के मुताबिक हेमंत सोरेन पुलिस कस्टडी में बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा होटवार से निकलकर पैतृक गांव रवाना हो गए हैं। 1 दर्जन से अधिक पुलिस गाड़ियों में उन्हें ले जाया जा रहा है। वहीं, श्राद्ध कर्म में शामिल होने के बाद हेमंत सोरेन फिर से बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा होटवार जाएंगे।

ये भी पढ़ें: गढ़वा में पानी की समस्या से परेशान ग्रामीण, दूसरे गांव से पानी लाने के चक्कर में बच्चों की पढ़ाई हो रही प्रभावित

​​​​​​​
बता दें कि कुछ दिन पहले हेमंत सोरेन के पिता शिबू सोरेन के बड़े भाई का निधन हो गया है। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। बताया जाता है कि वह रांची में ही रहते थे। चाचा के निधन की जानकारी मिलने के बाद हेमंत सोरेन ने ईडी कोर्ट से अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति मांगी थी, लेकिन ईडी कोर्ट ने अनुमति नहीं दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static