छपरा में यूपी के स्वर्ण व्यवसायी से 60 लाख के सोने की लूट, बदमाशों ने ओवरटेक कर रोका और फिर...

9/6/2022 12:26:06 PM

छपराः बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि वह आए दिन चोरी, लूट हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। मामला छपरा जिले से सामने आया है, जहां बेखौफ अपराधियों ने स्वर्णाभूषण व्यवसायी से 60 लाख रुपए की संपत्ति लूट ली।

ट्रेन पकड़ने छपरा जंक्शन जा रहे थे व्यवसायी
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के भगवान बाजार थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि उत्तरप्रदेश के बरेली जिला निवासी अभिलाष वर्मा सोमवार की देर रात जिले के नगर थाना क्षेत्र के साहेबगंज मोहल्ला के एक होटल से बाहर निकल कर ऑटो रिक्शा से ट्रेन पकड़ने छपरा जंक्शन जा रहे थे। इस दौरान भगवान बाजार थाना क्षेत्र में दारोगा राय चौक के समीप बोलेरो चालक ने ओवरटेक कर उन्हें रोक दिया। इसके बाद बोलेरो पर सवार चार लोगों ने हथियार का भय दिखाकर उनके बैग में रखे सोना और नकद समेत 60 लाख रुपए की संपत्ति लूट ली।

बैग छीनने के बाद सुनसान जगह पर छोड़ा
सूत्रों ने बताया कि अपराधी, व्यवसायी अभिलाष शर्मा को बोलेरो में बिठाकर ले गए और आंखों की पट्टी बांधकर बैग छीनने के बाद कुछ देर तक घुमाते रहे। इसके बाद एक सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए। व्यवसायी ने मंगलवार की सुबह भगवान बाजार थाने में आवेदन दिया है। व्यवसायी ने थाने में शिकायत में कहा है कि बैग में पांच लाख नकद के साथ 900 ग्राम सोने के आभूषण और 156 ग्राम शुद्ध सोना था। इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static