"राहुल गांधी को हरी और लाल मिर्च का भी ज्ञान नहीं", गिरिराज सिंह ने कहा- इससे बड़ी मूर्खता और कुछ नहीं होगी

Thursday, May 30, 2024-12:56 PM (IST)

पटनाः केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने प्रधानमंत्री पर दिए गए बयान को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें भारत की दशा और दिशा का ज्ञान नहीं है। उन्हें हरी मिर्च और लाल मिर्च का भी ज्ञान नहीं है... क्योंकि उन्होंने देश को देखा ही नहीं है... जिस व्यक्ति को इतना ज्ञान न हो और वे देश पर आख्यान दे रहा हो तो इससे बड़ी मूर्खता और कुछ नहीं होगी।

दरअसल, लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक इंटरव्यू में महात्मा गांधी की पहचान को लेकर टिप्पणी की, जिसे बाद सियासी घमासान मच गया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को 'एक्स' पर एक वीडियो डालकर कहा, "शाखाओं में जिनकी वर्ल्ड व्यू बनती है, वो गांधी जी को नहीं समझ सकते हैं। ऐसे लोग गोडसे को समझते हैं... गोडसे के रास्ते को अपनाते हैं। गांधी जी पूरी दुनिया के लिए एक प्रेरणा थे।

बता दें कि पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए दावा किया था कि रिचर्ड एटनबरो की 1982 की फिल्म गांधी बनने तक दुनिया को महात्मा गांधी के बारे ज्यादा पता नहीं था। पीएम के इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static