'पूर्णिया में NDA की जीत होना तय, सब PM मोदी के साथ', पूर्णिया सीट पर मचे घमासान के बीच गिरिराज सिंह का बड़ा बयान

4/5/2024 12:27:03 PM

बेगूसराय: पूर्णिया सीट पर मचे घमासान के बीच केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बड़ा बयान दिया है। गिरिराज सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि पूर्णिया में एनडीए की जीत होना तय है। सब प्रधानमंत्री मोदी के साथ हैं।

"इंडिया गठबंधन के लोग कांग्रेस को समर्थन नहीं दे रहे..."
बता दें कि पप्पू यादव ने पूर्णिया से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। पप्पू यादव जब नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए गए थे तब उनके साथ कोई भी कांग्रेस नेता मौजूद नहीं था। क्योंकि इंडिया गठबंधन की पार्टियों के बीच सीट बंटवारे में पूर्णिया सीट आरजेडी के खाते में गई थी। इस पर गिरिराज सिंह ने कहा कि इंडिया गठबंधन के लोग कांग्रेस को समर्थन नहीं दे रहे हैं। यह बताता है कि कांग्रेस की गिरती हुई साख की क्या स्थिति है? हम चुनाव को गंभीरता से लेते हैं चाहे उम्मीदवार कोई भी हो।

गौरतलब हो कि बिहार की पांच लोकसभा सीटों के लिए कुल 86 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। इन सीटों पर दूसरे चरण में मतदान होना है। निर्वाचन कार्यालय ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। कार्यालय के अनुसार, सबसे अधिक 21 उम्मीदवारों ने भागलपुर के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया है, उसके बाद कटिहार में 20, बांका में 19, किशनगंज में 15 और पूर्णिया में 11 प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल किया है।

Content Editor

Swati Sharma