"राहुल गांधी ने हिंदुओं को खत्म करने की छेड़ रखी है मुहिम", कांग्रेस नेता पर बरसे गिरिराज सिंह, तेजस्वी पर भी बोला हमला

7/5/2024 12:49:48 PM

पटना: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह से हिंदुओ को अपमानित कर रहे हैं। उन्होंने पहले भी हिंदुओं को गाली देने का काम किया है और उनका विरोध करते रहते हैं।

"हिंदू धर्म के खिलाफ मुहिम छेड़ रखा है राहुल गांधी ने"
दरअसल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह गुरुवार को दिल्ली से पटना पहुंचे थे। पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सदन में खुलेआम हिंदुओं को अपमानित करना एक साजिश है, सनातन को खत्म करने का। मुझे तो लगता है कि जिस ढंग से स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने कहा था कि हम सनातनी को खत्म कर देंगे...यह राहुल गांधी के इशारे पर उस समय बोला गया था और अभी भी राहुल गांधी सनातन को खत्म कर देना चाहते हैं। उन्होंने हिंदू धर्म के खिलाफ मुहिम छेड़ रखा है। इसका बदला आने वाले दिन में हिंदू समाज, सनातन समाज लेगा।

"शुरू से ही भ्रष्टाचार के नींव पर खड़े हैं तेजस्वी यादव"
वही, बिहार में गिर रहे पुल और तेजस्वी द्वारा सरकार पर लगाए गए आरोप पर गिरिराज सिंह ने कहा कि वो जश्न मनाने विदेश गए हैं और बिहार की चिंता उन्हें सता रही है। उन्होंने कहा कि इसकी जांच मुख्यमंत्री जी करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री जी से कहूंगा कि जो सारे पुल गिरे हैं, उसकी जांच कराए और कब का बना हुआ है, किसके समय का बना हुआ है, वह भी लोगों को बताएं...कमेटी बना करके। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव शुरू से ही भ्रष्टाचार के नींव पर खड़े हैं, इसीलिए उन्हें यह सब आनंद आता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static